सीएम की तुलना गुरू गोविंद सिंह से की, सिख समाज ने की शिकायत, कांग्रेस ने बताया साजिश

भोपाल
सिख समाज के दसवें गुरु श्री गुरु गोविंदसिंह द्वारा कही गई बात को मुख्यमंत्री कमलनाथ के फोटो के साथ लिकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने से सिख समाज की धामिज़्क भावनाएं आहत हुई हैं। इससे नाराज समाज के लोगों ने शुक्रवार को एसपी साउथ को ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

सिख समाज के अध्यक्ष जतिंद्र पाल सिंह गिल ने बताया कि फेसबुक पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोटो लगाने के साथ ही गुरु गोविंदपुरा साहब द्वारा कही गई बात ‘सवा लाख से एक लड़ाऊं…’ लिखा गया है। इस प्रकार से किसी मुख्यमंत्री की तुलना गुरु गोविंद साहब से करना उचित नहीं है। इस वायरल फोटो से सिख समाज के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने बताया कि एसपी को ज्ञापन सौंपकर फोटो  वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस अवसर पर जनरल सेकेट्री सतवीर सिंह समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे।

वहीं, कांग्रेस ने इस संबंध में बयान जारी किया है कांग्रेस का कहना है कि यह मुख्यमंत्री कमलनाथ और पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की गई है। हमारा और हमारी पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता का इस फोटो से कोई संबंध नहीं है। हमने इस मामले की शिकायत साइबर सेल में करदी है। किसी ने कमलनाथ जी का फ़ोटो लगाकर साज़िश की है। जो भी हो , हम उसे बख्शेंगे नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *