सिंधिया ने ट्वीट कर किया मौत का ऐलान, वेंटिलेटर पर है उन्नाव रेप पीड़िता

 
नई दिल्ली 

उन्नाव रेप केस की पीड़िता इस वक्त लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती है. रविवार को एक ट्रक ने रायबरेली के रास्ते में पीड़िता की कार को टक्कर मार दी थी, जिसमें उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. अभी पीड़िता वेंटिलेटर पर है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर लिख दिया कि उन्नाव की पीड़िता ने लंबे संघर्ष के बाद दम तोड़ दिया. हालांकि, डॉक्टरों की तरफ से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है.लोगों के विरोध के बाद सिंधिया ने यह ट्वीट हटा दिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार दोपहर 01.09 बजे ट्वीट किया, ‘आज सिर्फ एक "बेटी" न्याय की लड़ाई नहीं हारी है, बल्कि न्याय और कानून की पूरी व्यवस्था हारी है. #उन्नाव बलात्कार पीड़िता ने लंबे संघर्ष के बाद आज दम तोड़ दिया. अब बारी हम सबकी है न्याय की इस लड़ाई में इस बेटी को इंसाफ दिलाने की’. 

उन्होंने आगे लिखा कि योगीजी, बेटी बचाओ नारा तभी सार्थक होगा जब दोषियों पर इतनी सख्त कार्रवाही हो कि कोई दूसरा इस तरह के दुष्कृत्य करने की हिम्मत ना करे.

हालांकि, ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस ट्वीट पर ही लोगों ने सवाल खड़े कर दिए. क्योंकि डॉक्टरों की तरफ से ताजा मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि पीड़िता की हालत खराब है वह अभी भी वेंटिलेटर पर है. मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, पीड़िता का BP काफी कम है और लगातार डॉक्टरों की तरफ से कोशिश जारी है कि BP को काबू में लाया जाए.

कई लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट के जवाब में सवाल भी खड़ा किया कि वह अभी भी जिंदा है और आप गलत ट्वीट कर रहे हैं. इसके बाद सिंधिया ने यह ट्वीट हटा दिया.

आपको बता दें कि मंगलवार को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में पीड़िता से मुलाकात करने लगातार नेता पहुंच रहे हैं. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मंगलवार सुबह मुलाकात करने पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *