केजरीवाल ने की अरुण जेटली के स्वस्थ होने की कामना, ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली 
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट कार्य मंत्री अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

केजरीवाल ने आज ट्वीट कर कहा, '' मैं अरुण जेटली जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं उन्हें बीते कई सालों से जानता हूं। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैंने सदैव उनके अंदर स्नेहशील और प्यार पाया है।''
 
जेटली ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा
अरुण जेटली ने नई सरकार के शपथग्रहण से एक दिन पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर नई सरकार में मंत्री बनने में असमर्थता जाहिर की है। जेटली ने केन्द्र में बनने वाली नई सरकार में अपनी भूमिका को लेकर पिछले कुछ दिनों से चल रही उहापोह को समाप्त कर दिया। उन्होंने खराब स्वास्थ्य के चलते नई सरकार में मंत्री बनने से इनकार किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री को भेजा गया अपना पत्र ट्विटर और फेसबुक पर भी डाला है।

जेटली ने कहा कि हाल ही में संपन्न चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत मिलने के तुरंत बाद उन्होंने अपनी अघोषित बीमारी का इलाज के लिइ समय देने के बारे में मोदी को सूचित किया था। उन्होंने कहा, ''मैं आपसे औपचारिक रूप से यह निवेदन करने के लिए लिख रहा हूं कि मुझे अपने लिए, अपने इलाज के लिए और अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ समय चाहिए और इस कारण मुझे अभी नई सरकार में कोई जिम्मेदारी न दी जाए। 

जेटली को पिछले सप्ताह जांच एवं इलाज के लिए एम्स में भर्ती होना पड़ा था। उन्हें चुनाव परिणाम की घोषणा वाले दिन गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। हालांकि जेटली उस दिन शाम में भाजपा मुख्यालय में आयोजित जीत के जश्न समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *