साल के अंतिम दिन हो गया ये दर्दनाक हादसा, 4 महीने के मासूम से छिन गया मां का आंचल और पिता…

रायपुर
साल 2018 के अंतिम दिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक परिवार की उस वक्त खुशियां छीन गईं जब टाटीबंध चौक पर हुए सड़क हादसे में एक मासूम के सिर से मां का साया ही छिन गया। 4 महीने माह के मासूम की मां दीपा चंद्राकर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि पिता और मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए, दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब उसकी परवरिश को लेकर हर जेहन में सवाल कौंध रहा है।

दरअसल, गुढिय़ारी निवासी धनेन्द्र चंद्राकर अपनी पत्नी दीपा चंद्राकर और 4 महीने की दीक्षा को लेकर बाइक से दुर्ग इलाज के लिए जा रहा था। धनेन्द्र जब टाटीबंध चौक पहुंचा तो वहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार पत्नी दीपा चंद्राकर और उसकी गोद में बैठी मासूम दीक्षा नीचे गिर गए और करीब 100 मीटर तक सड़क पर घिसटते हुए दूर जा गिरे।

इस दरम्यान दीपा ट्रक के पहियों के नीचे आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मासूम घिसटते हुए दूर जा गिरी। इस हादसे में धनेन्द्र भी बुरी तरह घायल हो गया। दोनों घायलों को एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत आमानाका थाना की पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने घटना के बारे में छानबीन की। उधर, घटना के बाद मौके से फरार ट्रक और ड्राइवर को रायपुरा चौक पर गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *