नक्‍सलियों ने लगाए BJP MLC पर गंभीर आरोप

पटना
बिहार के औरंगाबाद में नक्सलियों द्वारा किए गए हमले में बीजेपी एमएलसी के चाचा की मौत हो गई। इस पर नक्सलियों ने एमएलसी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। घटनास्थल पर मिले पर्चे के मुताबिक, नक्सलियों ने एमएलसी पर नोटबंदी के दौरान दिए गए 5 करोड़ रुपये और लेवी (जबरन पैसा वसूली) के दो करोड़ रुपये नहीं लौटाने का आरोप लगाया है।

वहीं पर्चे के सामने आने के बाद राजन सिंह ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि नक्सली उनके खिलाफ दुष्प्रचार करने में लगे हैं। उन्होंने साथ ही बताया कि नक्सली हमले की आशंका को लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य के पुलिस महानिदेशक से भी सुरक्षा की गुहार लगा लगा चुके हैं।

गौरतलब है कि शनिवार की देर रात नक्सलियों ने औरंगाबाद में ट्रांसपोर्टर के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान नक्सलियों ने 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और करीब 100 से अधिक राउंड फायरिंग की। इस फायरिंग में बीजेपी एमएलसी के चाचा की गोली लगने से मौत हो गई है।

वहीं बीजेपी एमएलसी ने राज्य सरकार को इस घटना का जिम्मेदार बताया है। राजन सिंह ने सवाल किया कि जब सत्‍ताधारी दल के विधायक-विधान पार्षद सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *