सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं : मायावती

गुना 
बसपा सुप्रीमो मायावती मध्यप्रदेश में पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा कांग्रेस के प्रत्याशियों को समर्थन देने और चुनाव लड़ने से पीछे हटने को लेकर खासा नाराज हैं। गुना संसदीय क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी द्वारा कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन करने की बात सामने आने के बाद आज उन्होंने कांग्रेस पर ट्वीट के जरिये हमला बोला है। 

सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं। एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी।

— Mayawati (@Mayawati) April 30, 2019

मायावती के ट्वीट में कहा गया है कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं है। एमपी के गुना लोकसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी को कांग्रेस ने डरा धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है, किन्तु बसपा अपने सिंबल पर ही चुनाव लड़कर इसका जवाब देगी। मायावती ने ट्वीट में कहा है कि बसपा अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी। गौरतलब है कि दो दिन पहले गुना संसदीय क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी ने कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा कर ज्योतिरादित्य के साथ मंच साझा किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *