सब्जियों की होम डिलीवरी से परेशान जूही, बोलीं- समझ नहीं आ रहा, हंसू या रोऊं

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस की वजह से लोगों की जिंदगी में काफी कुछ बदल गया है. जो शायद पहले कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा, वो सब अब आंखों के सामने होता दिखता है. इसी कड़ी में कई लोगों के घर पर सब्जियों और राशन की होम डिलीवरी हो रही है. लेकिन लगता है एक्ट्रेस जूही चावला इससे ज्यादा खुश नहीं हैं. उन्होंने खुद घर पर सब्जियों की होम डिलीवरी करवाई, लेकिन फिर भी काफी परेशान हैं.

सब्जियों की होम डिलीवरी से परेशान जूही

जूही चावला ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. जूही ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दिखाया है कि कैसे उन्हें घर पर ही सब्जियां होम डिलीवरी के जरिए मिली हैं. लेकिन क्योंकि ये सभी सब्जियां प्लास्टिक में पैक होकर आई हैं, ये देख जूही परेशान हो गई हैं. वो ट्वीट कर कहती हैं- कुछ इस अंदाज में सब्जियां मेरे घर पर डिलीवर की गई हैं. प्लास्टिक में डूबी हुईं. इन पढ़े लिखे लोगों ने धरती का सबसे ज्यादा नुकसान किया है. समझ नहीं आ रहा है कि खुश होना है या रोना है.

सोशल मीडिया पर जूही चावला का ये पोस्ट वायरल है. कई लोग जूही की बात से सहमत नजर आ रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जिन्हें प्लास्टिक पर बैन लगाना नामुमकिन लग रहा है. कोई जूही से समझना चाहता है कि उन्होंने सब्जियां कहां से ऑडर की हैं तो कोई प्लास्टिक को सबसे बड़ा अविष्कार बता रहा है. हर किसी की अलग राय है, लेकिन सभी जूही से रिलेट कर पा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *