फायर पान खाकर Nia Sharma का कैसा हुआ हाल, देखिए

टेलिविजन इंडस्ट्री की सेक्सी और हॉट ऐक्ट्रेस निया शर्मा का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फायर पान खा तो लेती हैं, लेकिन इसके बाद उनका चेहरा अजीब हो जाता है।

यह विडियो निया ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। निया ने इस पान का स्वाद इंदौर में चखा है। विडियो में निया एक पान शॉप पर खड़ी नजर आ रहीं और पान वाला उन्हें फायर पान बनाकर देता है। निया इस पान से निकलते आग निकलते देख पहले तो एकदम डर जाती हैं। हिम्मत जुटाकर किसी तरह वह मुंह में पान तो ले लेती हैं, लेकिन इसके बाद जैसा-जैसा मुंह बनाती हैं उसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी।

इस मजेदार को कुछ घंटों में 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। निया सोशल मीडिया पर सबसे ऐक्टिव रहने वाले सितारों की लिस्ट में शामिल हैं। निया साल 2017 में एशिया की टॉप 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में दूसरे नंबर पर थीं। यह ऑनलाइन पोल एक ब्रिटिश न्यूज़पेपर ईस्टर्न आई ने कराया था। निया इसी लिस्ट में साल 2016 में तीसरे पायदान पर थीं।

 

निया ने 'काली: एक अग्निपरीक्षा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, फियर फैक्टर जैसे टीवी शो से काफी लोकप्रियता हासिल की और अपने अभिनय का दमखम दिखाया। इस वक्त वह कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'इश्क में मरजावां' में अंजलि के किरदार में नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *