संदेशखली हिंसा का मुआयना करने आएंगे बीजेपी एमपी, गृहमंत्री को करेंगे रिपोर्ट: मुकुल रॉय

कोलकाता 
बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र में हुई हिंसा के बाद बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने बीजेपी के चार कार्यकर्ताओं की हत्‍या के लिए टीएमसी को जिम्‍मेदार ठहराया है। उन्‍होंने कहा बीजेपी सांसदों की एक टीम घटनास्‍थल पर जाकर गृहमंत्री को इसकी जानकारी देगी। 

मीडिया से बात करते हुए मुकुल रॉय ने कहा, 'टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया और हमारे चार वर्कर्स की संदेशखली में गोली मार कर हत्‍या कर दी। टीएमसी की नेता और सीएम आतंक का शासन फैला रही हैं। हमने गृहमंत्री अमित शाह जी, कैलाश विजयवर्गीय जी और अपने राज्‍य के दूसरे नेताओं को संदेश भेजा है। हम लोकतांत्रिक तरीके से इसका विरोध करेंगे।' 
 
पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव वैसे तो तनाव भरे वातावरण में हुए लेकिन लोकसभा चुनावों के बाद यह हिंसा की पहली बड़ी घटना है। संदेशखली बशीरहाट लोकसभा सीट का हिस्‍सा है। बशीरहाट से टीएमसी नेता और अभिनेत्री नुसरत जहां सांसद हैं। बशीरहाट में हुई यह घटना बीजेपी और तृणूमल (टीएमसी) समर्थकों के बीच पार्टी झंडा लगाने को लेकर हुई। 

सूत्रों का कहना है कि शनिवार को बीजेपी समर्थक संदेशखली के नैजाट थानाक्षेत्र में अपनी पार्टी का झंडा और बैनर लगा रहे थे। इस बात पर उनकी टीएमसी समर्थकों से झड़प हो गई। पुलिस का कहना है कि कयूम मुल्‍ला (26) नाम का टीएमसी समर्थक मारा गया। वहीं बीजेपी का आरोप है उसके चार कार्यकर्ताओं को टीएमसी समर्थकों ने गोली मार दी। बीजेपी ने दावा किया कि कयूम मुल्‍ला भी अपनी ही पार्टी की गोलीबारी में मारा गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *