श्लोका मेहता से लेकर परिणीति, चर्चा में है इन ऐक्ट्रेसेस का ‘दुल्हन अवतार’

एक वक्त था जब लड़कियां अपनी चटख रंग के लहंगों को ज़्यादा तरजीह देती थीं, लेकिन अब ज़माना पेस्टल कलर्स का है। अगर आपकी शादी होने वाली है या फिर किसी दोस्त की शादी में शामिल होना है, तो इस बार पेस्टल कलर्स के शेड्स ट्राई करिए। आजकल ये काफी ट्रेंड में हैं। करीना कपूर खान से लेकर परिणीति चोपड़ा और मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता तक ने पेस्टल कलर के लहंगे में जलवे बिखेरे। देखिए कौन-कौन सी हिरोइनों का पेस्टल लुक चर्चा में है:

श्लोका मेहता
मुकेश अंबानी की बहू बनीं श्लोका मेहता ने अपनी शादी में पेस्टल डल कलर का कस्टम मेड येलो रंग का लहंगा पहना था। इसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इस लहंगे के साथ श्लोका ने एक डायमंड नेकलेस और एक डायमंड की चूड़ियां पहनीं।

​परिणीति चोपड़ा
अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा की शादी में परिणीति ने अपने इस अवतार से आग लगा दी थी। हाल ही में उन्होंने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। उन्होंने एक स्टेटमेंट नेकपीस, ईयररिंग्स और मांग टीका के ज़रिए अपना लुक कंप्लीट किया।

​राधिका मर्चेंट
यह लहंगा सब्यसाची ने डिजाइन किया था, जिसमें अनंत अंबानी की कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसमें हाथ की बुनी ट्यूल (रेशम की पतली जाली) थी और पूरे लहंगे पर क्रिस्टल और सिक्वन्स से काम किया गया था।

​पूजा हेगड़े
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पूजा हेगड़े भी कुछ कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने पेस्टल ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जो उनपर खूब फब रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *