बेगूसराय में कन्हैया को स्टार पावर का समर्थन, प्रकाश राज बोले- जीत पक्की

 
नई दिल्ली 

बेगूसराय में चुनाव प्रचार के दौरान स्टार पावर का जबरदस्त जमावड़ा देखने को मिला. सीपीआई कैंडिडेट और जेएनयू के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार में सिनेमा, कला, शिक्षा और राजनीतिक जगत की हस्तियों ने प्रचार किया. बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय की वजह से मुकाम बना चुके एक्टर प्रकाश राज ने पिछले तीन दिनों में कन्हैया के समर्थन में जमकर प्रचार किया. प्रकाश राज ने कहा कि इस सियासी मुकाबले में कन्हैया कुमार अकेले नहीं हैं, बल्कि देश के कोने-कोने से लोग उनके पास पहुंचे हैं. प्रकाश राज ने कहा कि उन्हें पता है कि कन्हैया बेगूसराय से चुनाव जीत चुके हैं.

प्रकाश राज, निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी, गीतकार जावेद अख्तर ने शनिवार को बछवाड़ा, अमरपुर में कन्हैया के समर्थन में जनसभाएं की. प्रकाश राज ने कहा कि हमलोग सभी कन्हैया का समर्थन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वह देशद्रोही बल्कि वो देश की आवाज है. प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा, "हमलोग प्रधानमंत्री चाहते थे, कोई चौकीदार नहीं, इस सरकार का कोई विकास का एजेंडा नहीं है, इन लोगों ने अपने कोई वादे पूरे नहीं किए." अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि उन्हें पता है कि कन्हैया बेगूसराय से जीत चुके हैं.

 एक्टर प्रकाश राज यहां  एक सप्ताह पहले से ही सीपीआई कैंडिडेट कन्हैया के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. बेगूसराय में कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से है. इसके अलावा आरजेडी कैंडिडेट तनवीर हसन भी बीजेपी और सीपीआई को तगड़ी चुनौती दे रहे हैं. प्रकाश राज के अलावा गीतकार जावेद अख्तर, अभिनेत्री शबाना आजमी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी कन्हैया के समर्थन में जोर-शोर से प्रचार किया है. जेएनयू की छात्र नेता शहला रसीद, स्वराज अभियान से जुड़े योगेन्द्र यादव ने भी कन्हैया के लिए वोट मांगा.

 बेगूसराय में 29 अप्रैल को मतदान है. कन्हैया कुमार और गिरिराज सिंह का नाम जुड़े जाने की वजह से बेगूसराय देश की वीआईपी सीटों में शामिल हो गया है. यहां की राजनीतिक गतिविधियों पर देश भर की निगाहें लगी हैं. साल 2014 में इस सीट पर बीजेपी के भोला सिंह जीते थे. अक्टूबर 2018 में उनका निधन हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *