शिवराज कल अंचल में, बागियों की घर वापसी के आसार

 ग्वालियर। 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 अप्रैल को ग्वालियर-चंबल संभाग के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार क रेंगे। श्री चौहान के प्रवास के दौरान अंचल में भाजपा के कुछ बागियों की पार्टी में घर वापसी कराए जाने के भी आसार बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम श्री चौहान 22 अप्रैल को भोपाल से विशेष विमान द्वारा ग्वालियर पहुंचकर भिण्ड रवाना हो जाएंगे, जहां वह सुबह 11:30 बजे पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय के नामांकन जुलूस में शामिल होकर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 बजे भिण्ड से ग्वालियर पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के नामांकन में शामिल होते हुए विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। श्री चौहान अपरान्ह 3.30 बजे ग्वालियर से जबलपुर के लिए रवाना जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान विधानसभा चुनाव के समय पार्टी से बगावत करने वाले कुछ नेताओं की भाजपा में वापसी की तैयारियां की जा रही हैं। 
इस बार का चुनाव राष्टÑविरोध और राष्टÑवाद के बीच
इस बार का चुनाव कांग्रेस या भाजपा का चुनाव नहीं है ये राष्ट्रविरोधी और राष्ट्र के प्रति समर्पित विचारधारा के लोगों का चुनाव है। यह बात भाजपा के लोकसभा प्रभारी विजय दुबे ने यह बात  22 अपै्रल को होने वाले पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान के रोड शो और आमसभा की तैयारियों को लेकर 
बीते रोज मोदी हाउस पर आयोजित विभिन्न मोर्चा व प्रकोष्ठों की बैठक लेते हुए कही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *