शहीदों के परिवार को 22 लाख की मदद करेंगे सलमान खान

14 फरवरी, 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए नृशंस आतंकवादी हमले की निंदा में राष्ट्र आज एकजुट है। आतंकवाद का यह कृत्य पूरी सभ्यता और मूल्यों पर हमला है। यही वजह है कि पूर देश गुस्से में हैं। ऐसे में जो सक्षम हैं, वह शहीदों के परिवार की मदद भी दिलखोल कर कर रहे हैं। सलमान खान ने हमले के दूसरे दिन ही शहीदों के परिवारों को मदद की पेशकश की गई थी।

सलमान की इस पेशकश की भारत के गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने प्रशंसा भी की थी। अब खबर है कि सलमान खान ने अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपये की राशि की मदद देने का फैसला किया है। सलमान खान ने अपने प्रॉडक्शन में तैयार हो रही फिल्म 'नोटबुक' से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना भी बाहर कर दिया है, अब इस गाने को सलमान किसी और से जल्द ही रिकॉर्ड करवाएंगे।

फिल्म 'नोटबुक' की सम्पूर्ण शूटिंग साल 2018 में अक्टूबर-नवंबर के महीनों में पूरी तरह से कश्मीर में की गई थी। टीम के सदस्य बताते हैं, 'हमारा पूरा दल… मुख्य रूप से घाटी में भारतीय सेना, सीआरपीएफ और कश्मीर के लोगों के प्रयासों के कारण सुरक्षित रूप से फिल्म की शूटिंग को पूरा कर सका, जिन्होंने लगातार यह सुनिश्चित किया है कि सबसे चरम परिस्थितियों में भी इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे। हम देश के लिए शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते है और इस मुश्किल घड़ी में हम शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *