शेफ विकास की फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

सिलेब्रिटी शेफ से फिल्ममेकर बने विकास खन्ना की पहली फिल्म 'द लास्ट कलर' ने ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में जगह बनाई है। विकास खन्ना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इस उपलब्धि से विकास खन्ना काफी खुश हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ही ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गई।

विकास खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल लिखा, '2020 की सबसे अच्छी शुरुआत। मिरेकल। यूनिवर्स आपका शुक्रिया। हमारी हंबल फिल्म 'द लास्ट कलर' प्योर हार्ट है। ऑस्कर एकेडमी ने 2019 की 344 बेस्ट पिक्चर्स की घोषणा की।' फिल्म 'द लास्ट कलर' की ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता ने विकास खन्ना का ट्वीट रीट्वीट किया और लिखा, विश्वास नहीं हो रहा है मैं बहुत खुश हूं। इसके अलावा नीना गुप्ता और विकास खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए और भी पोस्ट शेयर की हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस लिस्ट का हिस्सा होने लायक बनने के लिए फिल्मों को लॉस एंजेलिस के कमर्शल मोशन पिक्चर थिएटर में 31 दिसंबर तक रिलीज होना होता है और कम से कम 7 दिनों तक चलना होता है। फिल्म 'द लास्ट कलर' को यूएसए के 30वें पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 4 जनवरी 2019 को रिलीज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *