वैलेंटाइंस डे पर ऐसे हों रेडी

मौका 14 फरवरी वैलेंटाइंस डे का है और हर कोई प्यार के रंग में रंगा नजर आ रहा है। ऐसे में अगर आप भी इस बात को लेकर अब तक कन्फ्यूजन में हैं कि क्या पहना जाए तो आप इन बॉलिवुड दीवाज से ड्रेसिंग टिप्स ले सकती हैं…

करीना कपूर खान
जब बात फैशन और स्टाइल की आती है तो बॉलिवुड दीवा करीना कपूर खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। और आज वैलेंटाइंस डे के ड्रेसिंग की बात है तो भला करीना का जिक्र कैसे नहीं होगा। आप चाहें तो करीना के इन तीन में से किसी भी लुक को ट्राई कर सकती हैं। रेड कलर की फ्लोई ड्रेस हो, रेड गाउन हो या फिर वन शोल्डर टॉप और पैंट्स…

करिश्मा कपूर
करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन फैशन के मामले में आज भी वह काफी आगे हैं। वैलेंटाइंस डे मौके पर आप चाहें तो क्यूट करिश्मा से भी ड्रेसिंग टिप्स ले सकते हैं। रेड कलर का फ्लोई ड्रेस हो, वन पीस पैंट सूट या फिर साड़ी… ये तीनों लुक में करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और आप भी इन लुक्स को ट्राई कर सकती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन
पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय भी अक्सर अपनी ड्रेसिंग से लोगों के बीच चर्चा का विशय बनी रहती हैं। आप चाहें तो रेड कलर का गाउन, पैंट सूट या फिर कुछ एथनिक ट्राई करना हो तो रेड कलर का सूट भी पहन सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी न्यू एज फैशन लवर्स को अक्सर स्टाइल गोल्स देती नजर आती हैं। आप चाहें तो इस वैलेंटाइंस डे पर प्रियंका की तरह रेड कलर का पैंट सूट या फिर लेदर स्कर्ट के साथ रेड टॉप भी ट्राई कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *