वैलंटाइंस डे के लिए रणवीर ने लड़कों को दी खास सलाह

वैलंटाइंस डे बस कुछ ही दिन दूर है। ऐसे में बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक बॉय माने जाने वाले ऐक्टर रणवीर सिंह ने लड़कों को इस दिन को और खास बनाने के लिए सलाह दी है। फिल्म 'गली बॉय' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते इस बार के वैलंटाइंस डे को लेकर बात की।

रणवीर से जब मीडिया ने सवाल किया कि वह वैलेंटाइंस डे पर लड़कों को क्या सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि, 'लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उस दिन फिल्म गली बॉय देखने जाना चाहिए।' ब्लू टी-शर्ट, कैप और पिंक सूट पहने रणवीर इस दौरान काफी कूल लग रहे थे।

दरअसल, फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में आलिया सपॉर्टिव गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं रणवीर एक ऐसे स्ट्रीट रैपर के किरदार में दिखेंगे जो रैपिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहता है। इस जर्नी में आलिया और रणवीर के किरदार के प्यार की भी परीक्षा होती नजर आएगी।

बता दें कि, फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट और प्रड्यूस किया है। वहीं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी फिल्म के प्रड्यूसर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *