काम जरूरी मगर जिंदगी की कीमत पर नहीं: शक्‍ति कपूर

लॉकडाउन के 5वें फेज ढील दी गई है तो कुछ बॉलिवुड प्रड्यूसर्स गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए शूटिंग के लिए तैयार हैं। जहां तमाम लोग सेट पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं कुछ सिचुएशन को लेकर उलझन में हैं।

बॉलिवुड ऐक्‍टर शक्‍ति कपूर जो कि परिवार के साथ घर पर सेल्‍फ-क्‍वारंटीन हैं, भी अभी शूट के लिए तैयार नहीं दिख रहे हैं। ईटाइम्‍स से खास बातचीत में शक्‍ति ने कहा, 'मैं बाहर जाकर अभी काम नहीं करूंगा, न ही श्रद्धा को परमिशन दूंगा। मुझे नहीं लगता कि खतरा टल गया है। मुझे लगता है कि अभी और भी बुरा आना बाकी है। मैं अपने बच्‍चों को अभी बाहर नहीं जाने दूंगा।

शक्‍ति ने आगे कहा, 'मुझे मालूम है कि काम जरूरी है लेकिन जिंदगी की कीमत पर नहीं। अगर लोग शूटिंग शुरू करेंगे तो बड़ी अव्‍यवस्‍था हो जाएगी। मैं इंडस्‍ट्री से जुड़े अपने ग्रुप में कहूंगा कि हॉस्पिटल के बिल्‍स चुकाने से बेहतर इंतजार करना है। अभी भी बहुत खराब स्थिति है।'

नहीं बची है मानवता
ऐक्‍टर ने आगे कहा, 'अस्‍पतालों में बेड नहीं हैं और लोगों का इलाज करने के लिए वे बड़ा पैसा चार्ज कर रहे हैं। एक खबर आई थी जहां एक आदमी को हॉस्पिटल के बेड से बांध दिया गया क्‍योंकि वह बिल नहीं चुका सकता था। मैं इस पर भी वीडियो बनाऊंगा। अब दुनिया दुख की जगह बन गई है। मानवता नहीं बची है।'

शूटिंग को लेकर असमंजस
बता दें, महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने नई गाइडलाइंस के साथ कहा था कि जो प्रड्यूसर्स शूटिंग करना चाहते हैं, कर सकते हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी असमंजस की स्थिति है। फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने इम्‍प्‍लॉयीज (FWICE) के अशोक दुबे ने बॉम्‍बे टाइम्‍स से कहा था कि जुलाई से पहले शूटिंग शुरू नहीं हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *