फर्स्ट लुक में मूछों के साथ नजर आए कार्तिक आर्यन

बॉलिवुड के गुजरे जमाने के सुपरस्टार संजीव कुमार की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक पर काम शुरू हो चुका है, जिसमें लीड रोल में नजर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' स्टार कार्तिक आर्यन ने इसी फिल्म से अपनी एक झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसे देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है।

कार्तिक आर्यन ने सोशल साइट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने खुद के किरदार चिंटू त्यागी जी से लोगों को परिचय कराया है। कार्तिक ने इस फिल्म के लिए अपना हुलिया पूरी तरह से बदल लिया है और एकदम अलग नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'मिलिए लखनऊ के चिंटू त्यागी जी से' और इसके साथ #Samarpit #AashiqMizaaj #Pati #PatiPatniAurWoh जैसे कई हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

इस तस्वीर में फॉर्मल कपड़ों और मूछों में दिख रहे हैं कार्तिक। पहले खबर थी कि इस फिल्म में कार्तिक के ऑपोजिट तापसी पन्नू को कास्ट किया जाएगा, लेकिन बगैर कोई कारण बताए फिल्ममेकर्स ने यह प्लान ड्रॉप कर दिया।

अब इस फिल्म की कास्ट फाइनल हो चुकी है और इसमें कार्तिक के साथ भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में भूमि, कार्तिक की पत्नी जबकि अनन्या उनकी लव इंट्रेस्ट और सेक्रटरी के रूप में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *