वीवो अपनी वी सीरीज का नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने कि तैयारी

वीवो ने हाल ही में अपनी V सीरीज के आने वाले नए स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था। भारत में लॉन्च होने वाला Vivo V19 स्मार्टफोन ग्लोबल वेरियंट से अलग होगा। इसमें सबसे बड़ा फर्क है वीवो वी19 में दिया जाने वाला ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा। अब वीवो वी19 को भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। बता दें कि रीब्रैंडिंग के साथ इसी वेरियंट को वी17 नाम से लॉन्च किया गया था। टीजर के जरिए कंपनी पहले ही खुलासा कर चुकी है कि फोन 26 मार्च को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च होगा।

91mobiles के मुताबिक, वीवो वी19 की प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो चुकी है। फोन के प्री-ऑर्डर्स पर कंपनी ने कई ऑफर्स देने का ऐलान किया है। HDFC और ICICI बैंक कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा वीवो वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दे रही है। कैशिफाई और जियो के साथ 40 हजार रुपये तक एक्सचेंज बोनस भी दिए जा रहे हैं।

बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो वीवो वी19 में इंडोनेशियाई वेरियंट की तुलना में ज्यादा दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। भारत में लॉन्च होने वाले वेरियंट में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर हो सकता है। बता दें कि ग्लोबल वेरियंट में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया था।

हैंडसेट में 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की तुलना में बढ़ाया जा सकता है। फोन में ऐंड्रॉयड पाई OS होगा और इसमें कस्टम फनटच ओएस दिया जाएगा। डिवाइस में 6.44 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रेजॉलूशन फुल एचडी+ होगा। हैंडसेट में ड्यूल iView E3 पैनल हो सकता है जो 409 पीपीआई और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। बात करें कैमरे तो 4 रियर कैमरे वाले सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ लेंस दिया जाएगा। फोन में पावर देने के लिए 4500mAh बैटरी होगी जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जाएगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *