दमदार फीचर्स से मार्केट में तहलका मचाएगा OPPO Reno2

 
OPPO Reno की फर्स्ट जेनरेशन ने अपने Triple कैमरे सेटअप के साथ न केवल स्मार्टफोन फटॉग्रफी के स्तर को बढ़ाया है, बल्कि अब OPPO स्मार्टफोन फोटोग्राफी के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। OPPO का नया स्मार्टफोन Reno2 जल्द ही मार्केट में उतरने वाला है, जो कि बेहतरीन कैमरा इनोवेशन के साथ एक पावरफुल प्रोसेसर से लैस है।
साथ ही इस फोन में अपने वर्ग में बेस्ट स्मार्टफोन बनने के लिए सभी फीचर्स उपलब्ध हैं। OPPO Reno2 के Quad कैमरे सेटअप में 20x डिजिटल जूम होगा, जो कि प्रतिस्पर्धा में दूसरों के मुकाबले उम्दा रहेगा। स्मार्टफोन के कैमरा सिस्टम में अल्ट्रा डार्क मोड और अल्ट्रा विडियो स्टैबलाइजेशन जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।
  
106 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
OPPO Reno2 बेहतरीन इनोवेशन और शानदार यूजर एक्सपीरियंस को स्पष्टता और मजबूत तरीके से सामने रखने के लिए डिजाइन किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, Reno2 में 6.55” के Dynamic AMOLED पैनरैमिक डिस्प्ले के साथ प्रीमियम दिखने वाला डिजाइन होगा। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 93.1 फीसदी और ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। OPPO के इस फोन में VOOC फ्लैश चार्ज 3.0, 8GB की रैम और 256GB का स्टोरेज दिया गया है। तो आइए जानते हैं कि कितना दमदार है ओप्पो का यह फोन…
पावरफुल प्रोसेसर

OPPO Reno2 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा, जो सुनिश्चित करता है कि फोन का परफॉर्मेंस शानदार रहे। प्रोसेसर में एक डेडिकेटेड Neutral Processing Unit (NPU) दी गई है ताकि अल्ट्रा डार्क मोड और बोके मोड में तेज और बेहतर नतीजे हासिल हो सकें। स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के शानदार मेल के कारण यूजर्स के लिए गेमिंग एक्सपीरियंस अच्छा और बिना किसी तरह की रुकावट वाला होगा।
गेमिंग का बॉस
हार्डवेयर के अलावा OPPO Reno2 में ऑन-डिवाइस ऑर्टिफिशल इंटेलिजेंस और इन्टुएटिव इमेज कैप्चर के चलते गेमिंग के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं, स्मार्टफोन में कई फीचर्स गेमर्स को ध्यान में रखते हुए दिए गए हैं। एंटी-चीट एक्सटेंशन्स, ऑप्टिमाइज्ड Wi- Fi और 25 प्रतिशत तेज ग्राफिक रेंडरिंग की मदद से पिछले वर्जन के मुकाबले इस डिवाइस को बड़ा अपग्रेड मिल रहा है। साथ ही इस डिवाइस में नया अपग्रेडेड गेम बूस्ट 3.0 और टच बूस्ट 2.0 टच एक्सेलरेशन मिलेगा, जिससे फास्ट गेमिंग की जा सके। इस दौरान जहां फ्रेम बूस्ट 2.0 पावर कंजम्पशन को नियंत्रण में रखता है औऱ फोन को गर्म नहीं होने देता है, वहीं टच बूस्ट 2.0 की मदद से तेज रिस्पॉन्स देने में मदद मिलती है। इसके अलावा, True HDR10 गेमिंग सपॉर्ट की मदद से मैक्सिमम गेमिंग रेजॉलूशन Reno2 को गेमिंग के मामले में बाकी डिवाइसेज से अलग करता है।
नया कैमरा चैंपियन

OPPO Reno2 के रियर पैनल पर चार क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस शामिल है। 48 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी लेंस का अपर्चर f/1.7 है, जो अद्भुत फोटो क्लिक करने में मदद करता है। ये डिवाइस की फोर-इन-वन पिक्सल टेक्नॉलजी से लैस है, जो कि रात में भी ब्राइट और क्लियर फोटो लेने में सक्षम है। OPPO Reno2 में फुल फोकल लेंथ इमेजिंग सिस्टम दिया गया है जो कि 16 से लेकर 83mm तक की फोकल लेंथ का इस्तेमाल करता है।
  
110 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
अलग-अलग फोकल लेंथ वाले लेंस मिलकर डिवाइस को 20x हाइब्रिड जूम टेक्नॉलजी देते हैं जो कि अलग फोकल लेंथ की मदद से आपको आसानी से अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस से टेलिफोटो लेंस में मूव करने में मदद करते हैं। OPPO Reno2 के बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस के बारे में और अधिक जानने के लिए क्लिक करें।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *