वीड‍ियो कॉल कर सुसाइड, प्रेमी ने दी थी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

नोएडा

द‍िल्ली-एनसीआर के ग्रेटर नोएडा, दादरी कोतवाली क्षेत्र के आम का रोड पर स्थित एक लड़की ने प्रेम प्रसंग में धोखा खाने से अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की ने पहले अपने प्रेमी को वीडियो कॉल क‍िया और अपनी मौत की लाइव वीडियो अपने प्रेमी को भेजा. आरोपी के द्वारा लड़की को सुसाइड करने से नहीं रोका गया जिसके चलते पीड़ित लड़की ने अपने मौत की पूरी वारदात वीडियो के माध्यम से अपने प्रेमी को दिखाई.

लड़की की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन 2 दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

मृतक लड़की के पिता का कहना है कि उन्हें जब अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने लड़के के परिवार से बात कर दोनों का रिश्ता भी तय कर दिया था. उसके बाद लड़के वालों की तरफ से अचानक से शादी में दहेज की डिमांड होने लगी. जब मृतक लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया तो लड़के के द्वारा लड़की से बात करना बंद कर दी गई. अपने एक दोस्त के माध्यम से लड़की पर वशीकरण कराने का काम शुरू कर दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने 7 लोगों के खिलाफ दादरी कोतवाली में शिकायत की है लेकिन पुलिस ने किसी भी आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने लगे

ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के आम का रोड पर रहने वाली स्नेहा 12वीं क्लास की छात्रा थी. बताया जा रहा है कि स्नेहा पढ़ने में काफी अच्छी थी और अपने व अपने परिवार का नाम पढ़ लिख कर रोशन करना चाहती थी. इसी बीच स्नेहा की मुलाकात उसी के पड़ोस में रहने वाले विशाल से हो गई. दोनों के बीच की नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गई और दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने लगे.

शादी का र‍िश्ता हो गया था तय

जब स्नेहा के पिता को पता चला कि उनकी बेटी किसी के साथ लिव इन रिलेशन में है तो स्नेहा के पिता ने दोनों का रिश्ता तय कर दिया. शादी के ल‍िए जैसे-जैसे समय बीतता गया, वैसे ही विशाल व उनके परिवार के द्वारा शादी में दहेज की डिमांड की जाने लगी. जब लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया तो विशाल के द्वारा लड़की से बात करना बंद कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *