धमतरी के जंगल में पेड़ से लटकी मिली कपल की लाश, जांच में जुटी पुलिस

धमतरी
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के जंगल में एक युवक और युवती की लाश पुलिस ने बरामद की है. पुलिस को जंगल में एक पेड़ की डंगाल से लटकी दोनों की लाश मिली. दोनों की मौत करीब 3 दिन पहले होनी बताई जा रही है. पुलिस अब तक दोनों की शिनाख्त नहीं कर सकी है. हालांकि, शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आत्महत्या या हत्या को लेकर जानकारी स्पष्ट हो पाएगी.

धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के ग्राम मोहेरा के घने जंगल मे युवक-युवती के फंदे पर लटकी लाश बरामद की गई. शव सड़ने लगे थे. बीते सोमवार को मोहेरा बीट के वनरक्षक मनोज कुमार गायकवाड़ चौकीदार के साथ जंगल की सुरक्षा के लिए बीट भ्रमण पर निकले थे. उन्होंने शाम करीब 5 बजे पहाड़ी के बीच घने जंगल में कुरू पेड़ पर कपल को दुपट्टा के सहारे फांसी पर लटका हुआ देखा. वनरक्षक ने घटना की जानकारी कोटवार को दी. कोटवार ने इनकी सूचना थाने को दी.

बताया जा रहा है कि शव तीन दिन पुराना है. सोमवार को देर शाम होने के कारण पुलिस घटनास्थल में पहुंच नहीं सकी. मंगलवार को शव को बरामद किया गया. दोनों कहां के रहने वाले हैं. इसकी जांच की जा रही है. मगरलोड थाने के एसआई सुभाष लाल ने बताया कि कोटवार के जरिये सूचना मिली थी. अब आगे की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टिया इसे आत्महत्या मानकर जांच का दायरा आगे बढ़ाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *