विधायकों की खरीद-फरोख्त पर बोले कमलनाथ- पैसा मिले तो ले लेना

भोपाल

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट के बाद मंडरा रहे हैं. दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. दिग्विजय के आरोपों के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कहा कि हमारे विधायकों को खूब पैसे का ऑफर किया जा रहा है.

सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को कहा, 'विधायक ही कह रहे हैं मुझे, हमें इतना पैसा दिया जा रहा है, मैं तो विधायकों को कह रहा हूं कि फोकट का पैसा मिल रहा है, तो ले लेना.' इससे पहले दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था, 'बीजेपी ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस, बसपा, समाजवादी पार्टी के विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है.'

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, 'बसपा की विधायक श्रीमती राम बाई को क्या बीजेपी के पूर्व मंत्री भूपेन्द्र सिंह जी कल चार्टर फ्लाइट में भोपाल से दिल्ली नहीं लाए? शिवराज जी कुछ कहना चाहेंगे? लेकिन हमें श्रीमती राम बाई पर पूरा भरोसा है, वे कमलनाथ जी की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी.'

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि मध्य प्रदेश में विधायकों को लालच देकर खरीदा जा रहा है. अब तक 10 विधायकों के पास ये ऑफर आए हैं, जिसकी जानकारी वे हमें देते हैं. दिग्विजय सिंह के आरोपों की पुष्टि खुद सीएम कमलनाथ कर रहे हैं. उनका कहना है कि मुझे भी विधायक बता रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी अभी विपक्ष में है. शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा, जिन्होंने 15 साल तक राज्य को लूटा वे अब विपक्ष में बैठने के लिए तैयार नहीं हैं और खुलेआम कांग्रेस पार्टी के विधायकों को 25-35 करोड़ का लालच दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *