वाराणसी में एक दिन में दो हत्याएं, बदमाशों ने व्यवसायी को मारी गोली, मौत

वाराणसी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपराध पर लगाम लगाने के दावे की हवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही निकलती दिख रही है. वाराणसी में एक ही दिन में दो हत्याएं कर दी गई और पुलिस बेबस बनी रही. सोमवार देर रात पाइप व्यवसायी धर्मेंद्र गुप्ता की उन्हीं के घर बाहर हत्या कर दी गई है. इससे पहले सिगरा में एक युवती की हत्या कर दी गई थी.

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के पहड़िया कृष्णा नगर कॉलोनी में पाइप व्यवसायी धर्मेंद्र गुप्ता की उनके घर के बाहर रुपयों से भरा बैग लूटने के लिए गोली मार दी गई. आनन-फानन में धर्मेंद्र को बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वारदात के बाद पुलिस घटनास्थल से लेकर इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है.

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की पांडेयपुर में पाइप की दुकान थी और वे अक्सर बिक्री का रुपया लेकर घर आया करते थे. सोमवार को भी वह पैसों से भरा बैग लेकर जैसे ही पहुंचे, पहले से घात लगाए बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की. धर्मेंद्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी. इस घटना के बाद इलाके में डर का माहौल है.

इससे पहले सोमवार को ही सिगरा में संपूर्णानंद स्टेडियम के सामने स्थित होटल अशोक में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की छात्रा श्वेता सिंह उर्फ लवलिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. श्वेता रविवार रात से होटल के मालिक अमित सिंह उर्फ बाबू के साथ कमरा नंबर सात में ठहरी थी. पुलिस ने होटल मालिक अमित को गिरफ्तार कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *