लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं की थाह ले रही है BJP

रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस के हाथों अकल्पनीय हार झेल चुकी भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए सतर्क है. प्रदेश के बड़े नेता लगातार जिलों के दौरे कर रहे है और सबसे पहले अपने कार्यकर्ताओं के मन की थाह ले रहे हैं. इसी सिलसिले में भाजपा के ओपी चौधरी और युवा मोर्चा के अध्यक्ष विजय शर्मा ने धमतरी का दौरा किया और वहां की स्थिति की समीक्षा की. साथ ही युवा मतदाताओं पर विशेष फोकस किया.

दरअसल भाजपा के सामने कांग्रेस की चुनौती से पहले अपने कार्यकर्ताओं को साधने की चुनौती है. क्योंकि विधानसभा चुनाव की हार की समीक्षा में प्रत्याशी चयन और कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी हार के प्रमुख कारणों में बताया गया. अब की बार निचले स्तर के कार्यकर्ताओं की बात भी सुनी जा रही है और प्रत्याशी चयन में सभी की राय लेने की कोशिश की जा रही है.

भाजपा नेता ओपी चौधरी और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. पार्टी इस बार पिछली बार से आगे बढ़कर पूरी 11 सीटें जीतेगी. भाजपा के इन नेताओं ने महज दो माह पुरानी कांग्रेस सरकार को जुमलेबाज सरकार का ताना भी दिया. इन नेताओं ने आरोप लगाए कि प्रदेश सरकार जनता के साथ वादाखिलाफी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *