लॉन्च से पहले लीक हुए Sony Xperia L3 के स्पेसिफिकेशन्स

बार्सीलोना में इस महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है और Sony भी इसमें पीछे नहीं रहने वाली। खबर है कि सोनी MWC 2019 में अपने कई नए फोन पेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि सोनी के ये सभी फोन Xperia सीरीज के होंगे। सोनी के नए एक्सपीरिया डिवाइसेज को लॉन्च होने में कुछ वक्त है, लेकिन इन डिवाइसेज के लीक्स और रेंडर बाहर आने शुरू हो गए हैं।

हाल ही में सामने आई लीक में सोनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Xperia L3 की काफी डीटेल बाहर आ गई है। कहा जा रहा है कि सोनी एक्सपीरिया एल3 पिछले फोन के मुकाबले में काफी बेहतर और रिफाइन्ड है। आइए जानते हैं कि रेंडर और लीक में इस फोन के बारे में क्या कुछ जानकारियां बाहर आई है।

रेंडर्स की मानें तो एक्सपीरिया एल3 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में दिया गया 5.7 इंच का डिस्प्ले 1440×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है। बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है।

सोनी पहली बार अपने इस स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध कराने वाली है। बताया जा रहा है कि साइड फिंगर प्रिंट सेंसर की मदद से फोन को लॉक-अनलॉक करना काफी आसान होगा। सूत्रों की अगर मानें तो यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में प्रोसेसर कौन सा होगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। ओएस की अगर बात करें तो सोनी एक्सपीरिया एल3 ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300 mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए फोन में आपको USB Type-C पोर्ट मिलेगा। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल्स दिए गए हैं और टॉप पर 3.5 एमएम का ऑडियो पोर्ट दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *