लॉकडाउन के दौरान खेत में मजदूरों के काम न करने से नाराज दबंग ने की जमकर फायरिंग

लखीमपुर खीरी
देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) है. लेकिन, लखीमपुर खीरी जिले में एक दबंग ने लॉकडाउन के दौरान खेत में मजदूरों के काम न करने से नाराज होकर गांव में जाकर फायरिंग कर दहशत का माहौल बना दिया. गनीमत ये रही कि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ.

मामला लखीमपुर खीरी के वीरा कोतवाली के जगदेव पर गांव का है, जहां पर लॉकडाउन के दौरान मजदूरों ने एक दबंगहरबंश सिंह के गढ़ी फार्म पर खेत में काम करने से मना कर दिया. इसपर आग बबूला हुए हरबंश खुलेआम हाथों में दुनाली बंदूक लेकर ट्रैक्‍टर ट्राली में सवार हो जगदेवपुर गांव पहुंच गया. गांव में पहुंचकर दबंग ने बंदूक की नोक पर गांव में मजदूरों को जबरदस्ती ट्राली में बैठा लिया. जब इस बात का ग्रामीणों ने विरोध किया तो दबंग हरबंश सिंह ने अपनी बंदूक का बैरल ग्रामीणों की तरफ कर फायरिंग करनी शुरू कर दी. गनीमत तो ये रही कि दबंग का निशाना सही नही लगा. नही तो कई ग्रमीणों की जान चली जाती.

घटना स्थल पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और दबंग हरबंश सिंह को आनन-फानन में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ग्रामीणों का कहना है दबंग हरबंश सिंह का आतंक इस इलाके में फैला हुआ है. अक्सर मजदूरों को इसी तरीके से मरता पीटता है. इलाके में इसका रसूख होने के चलते पुलिस इस पर कार्यवाई करने से बचती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *