भीलवाड़ा: अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से इलाज करा रही महिला भी हुई संक्रमित

 
भीलवाड़ा 
राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 25 पहुंच गई है. रविवार को 53 साल की एक और महिला कोरोना पॉजिटिव निकली, जो कोरोना से संक्रमित अस्पताल में एनजिओप्लास्टी कराने आई थी. पूरे राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 56 पहुंच गई है.

कोई भी ऐसा दिन नहीं है जब राजस्थान के भीलवाड़ा में कोई ना कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिल रहा. भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल में 18 डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसके अलावा इस अस्पताल में इलाज कराने आई तीसरी मरीज भी आज कोरोना पॉजिटिव निकली.

बताया जा रहा है कि 53 साल की महिला का मार्च के दूसरे हफ्ते में एनजिओप्लास्टी हुआ था और वह अस्पताल में रेगुलर चेकअप कराने के लिए कई बार आई.
 
जिस डॉक्टर के पास वो आती थी वो पहले ही कोरोना पॉजिटिव बन चुका है. इसके पहले भीलवाड़ा के इस अस्पताल में इलाज कराने वाले 2 मरीजों की मौत हो गई है, जो कोरोना पॉजिटिव थे.
 
भीलवाड़ा में मरीजों के परिजनों के कोरोना वायरस की वजह से संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. अब तक मरीजों के चार परिजन कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इसे देखते हुए अभी भी भीलवाड़ा में सैंपल लेने का सघन अभियान चलाया जा रहा है.

अभी 258 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है. जिनका सैंपल संदिग्ध होने की वजह से और प्रारंभिक लक्षण पाए जाने की वजह से लिया गया है. पूरे जिले में अब तक 1095 लोगों का सैंपल लिया गया है जिसमें से 812 नेगेटिव निकले हैं.

भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव के संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पहले ही सारे निजी अस्पतालों और रिजॉर्ट को सरकार ने अपने अंदर ले लिया है और प्रदेश में सबसे बड़ा कोरोना वायरस के लिए आइसोलेशन वार्ड सरकारी अस्पताल महात्मा गांधी चिकित्सालय में बनाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *