द्वारका में सरेआम भिड़ गए बदमाश, गैंगवॉर में 2 बदमाश ढेर

 
नई दिल्ली 

देश की राजधानी दिल्ली में आखिर जिस बात को लेकर पुलिस चिंता में डूबी थी, वो बात सच हो गई. दिल्ली के बदमाशों में चल रही आपसी रंजिश सड़कों पर आ गई. दो गैंग आमने-सामने आ गए. सरेआम गोलियां चलीं. दोनों गैंग्स के बदमाश एक दूसरे की जान लेना चाहते थे. हुआ भी ऐसा ही इस गैंगवार में दो बदमाश मारे गए. दिल्ली की सड़क खून से लाल हो गई. एक बदमाश दुश्मन गैंग की गोली का शिकार बना तो दूसरा बदमाश पुलिस की गोली से मारा गया. इस घटना ने एक बार फिर दिल्ली में मौजूद गैंग्स की रंजिश को बेनकाब कर दिया.
 
दिल्ली में रविवार शाम द्वारका का एक इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. एक सड़क पर ताबड़तोड़ गोलियां चल रही थी. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था. दरअसल, दो गैंग एक दूसरे से दुश्मनी निकाल रहे थे. एक दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे. इसी दौरान एक गुट के बदमाश की गोली ने दूसरे गैंग के बदमाश को मार डाला. तभी सड़क के दूसरी तरफ खड़ी पीसीआर वैन में मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आए और फायरिंग शुरू कर दी. उनकी गोली से हत्या करने वाला बदमाश भी मौके पर ढेर हो गया.
 पुलिस के मुताबिक द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे रविवार शाम 4 बजे कुछ बदमाशों ने सफेद रंग की रिट्ज कार पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. करीब 15 राउंड फायरिंग हुई, जिसमें 11  गोलियों के निशान कार के शीशे में साफ दिखाई दे रहे हैं. फायरिंग में रिट्ज कार में सवार  एक शख्स मारा गया.

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क के दूसरी तरफ खड़ी इस पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मियों ने फायरिंग कर रहे बदमाशों को ललकारा, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसी बीच पीसीआर के कांस्टेबल नरेश ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी आधुनिक MP5 गन से फायरिंग की. जिससे हत्या करने वाला बदमाश भी मारा गया. नरेश को अब आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने की सिफारिश की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक जिस शख्स की कार में मौत हुई उसका नाम प्रवीण गहलोत था. वो नबादा इलाके का रहने वाला एक नामी बदमाश था, जो मंजीत महल गैंग से ताल्लुक रखता था. वहीं प्रवीण को गोली मारने वाले शख्स का नाम विकास दलाल था. विकास भी एक बड़ा बदमाश था, जिसे पुलिस ने मौके पर ढेर कर दिया. इस बात पर किसी को शक नहीं है कि यह वारदात एक गैंगवार है. पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है. गैंगवार में शामिल दूसरे बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *