लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी की पहली रात ही लूट को दिया था अंजाम

लखनऊ

मुरादाबाद पुलिस ने लूट के मामले में एक दुल्हन को पकड़ा तो पूरा गैंग ही हत्थे चढ़ गया. पुलिस के मुताबिक इस गैंग ने मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन्स इलाके के एक परिवार को बीती 4 अगस्त को अपना निशाना बनाया था. पुलिस के मुताबिक बरेली के बहेड़ी की रहने वाली पूजा की शादी मुरादाबाद के ही संजय के साथ एक मंदिर में 2 अगस्त को हुई थी. अगली ही रात नई नवेली दुल्हन और उसकी कथित बुआ ने पूरे परिवार को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और घर में रखा कीमती सामान और नकदी लेकर फरार हो गई.

पुलिस का दावा है कि साक्ष्य के आधार पर जल्दी ही बुआ और अन्य लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी. आरोपी लुटेरी दुल्हन बरेली की रहने वाली है. संजय के परिवार ने 4 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया था कि पूजा नाम की महिला को शादी कर घर लाए थे. ये महिला अगले दिन पूरे परिवार को बेहोश कर नगदी और जेवर के साथ फरार हो गई.

सिविल लाइन्स पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरी दुल्हन की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बरेली के बहेड़ी कस्बे से लुटेरी दुल्हन पूजा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दुल्हन के साथ उसकी बहन को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ में सामने आया है कि ये लड़की कथित बुआ के संरक्षण में एक रात की दुल्हन बनने का खेल करती थी और चकमा देकर नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर गायब कर देती थी. पुलिस ने कहा है कि गिरोह के अन्य सदस्यों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *