जगदलपुर में दो युवा कारोबारियों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

जगदलपुर
 शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर पंडरीपानी में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां टाटा मोटर्स शो-रूम के करीब गुरुवार रात 11 बजे हुई सड़क दुर्घटना में शहर के दो युवा कारोबारियों की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल है जिसे गंभीर हालत में शुक्रवार सुबह मेडिकल कॉलेज से रायपुर रिफर किया गया।

तीनों युवक एक ही परिवार से
हादसे में मारे गए युवकों में इवेंट कंपनी चलाने वाले प्रदीप खत्री और प्रॉपर्टी कारोबारी आयुष जायसवाल शामिल हैं। वहीं तुषार कुमार गंभीर रूप से घायल है। तीनों ही युवक शहर के प्रतिष्टित परिवार से हैं। आयुष जायसवाल अपने माता-पिता का इकलौता संतान था। उसके चाचा जतिन जायसवाल शहर के महापौर हैं।

गाड़ी का इंजन चेचिस से अलग हो गया
घटना के बाद सबसे पहले मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयावह था कि दुर्घटनाग्रस्त क्रेटा से तीनों युवकों को बाहर निकलने में 1 घंटे से ज्यादा का समय लग गया। हादसा कितना भीषण था, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के बाद गाड़ी का इंजन चेचिस से अलग हो गया।

इमली पेड़ से टकराई गई कार
बताया जा रहा है कि तीनों युवक रात करीब 10 बजे पंडरीपानी के गगन ढाबा पहुंचे यहां 11 बजे तक पार्टी करते रहे और ढाबा संचालक को मेन कोर्स का आर्डर देकर 10 मिनट बाद लौटने की बात कही। ढाबे से 200 मीटर आगे बढ़ते ही इनकी गाड़ी पंडरीपानी ढाल पर टर्निंग पर मौजूद एक इमली के पेड़ से टकरा गई और यह भीषण हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *