लाइट ऑन करते ही गैस सिलेंडर में लगी आग, पत्नी सहित बुरी तरह से झुलसे JDU MLA

मुंगेर 
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि तारापुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व  विधायक नीता चौधरी आग में झुलस गई हैं. आग बुझाने के दौरान जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वर्तमान विधायक मेवालाल चौधरी भी बुरी तरह झुलस गए हैं. दोनों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज करने के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मालूम हो कि नीता चौधरी विधायक मेवालाल चौधरी की पत्नी हैं.

जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात पूर्व विधायक नीता चौधरी के किचन में रखी गैस सिलेंडर में लग गई थी. इसी दौरान नीता चौधरी आग में झुलस गईं. वहीं, आग बुझाने के दौरान वर्तमान जदयू विधायक मेवालाल चौधरी भी झुलस गए. इसके बाद दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों के अनुसार दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

विधायक के करीबी ने बताया की घटना बीती देर रात की है. मेवालाल चौधरी और नीता चौधरी सोए हुए थे. अचानक किचन से गैस लिक होने का एहसास हुआ. जब नीता चौधरी ने किचन में लीकेज को चेक करने के लिए लाइट ऑन किया तो सिलेंडर में आग लग गई. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लाइट ऑन करने के दौरान स्वीच में स्पार्क हो गया था.  कहा जा रहा है कि आग इतनी भयावह थी कि पूर्व विधायक नीता चौधरी बुरी तरह झुलस गईं. नीता चौधरी की आवाज सुन पति मेवालाल चौधरी जब पत्नी को बचाने के लिए आए तो वो भी झुलस गए. दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *