लव मैरिज करने की जिद कर रही थी बेटी, मां ने केरोसिन डालकर जलाया

इंदौर 
मध्य प्रदेश में इंदौर के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में एक एक महिला ने अपनी ही बेटी को जला दिया. लड़की अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी, जबकि परिजन उसकी शादी समाज के ही किसी दूसरे लड़के से करना चाहते थे. पहले परिजनों ने लड़की को मनाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो लड़की की मां ने उसपर केरोसिन डालकर जला दिया और फिर खुद को भी आग के हवाले कर दिया. पत्नी और बेटी को जलता देख मौके पर पहुंचे पिता ने आग बुझाने की कोशिश की और अस्पताल पहुंचाया. इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

घटना इंदौर के बड़गोंडा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक बड़गोंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले आशाराम और संतरा अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का ढूढ रहे थे. जब लड़की को इस बात का पता चला तो उसने शादी के लिए मना कर दिया और लव मैरिज की बात कही. इसपर परिजनों ने परिवार की बदनामी होने की बात कही. काफी कहासुनी के बाद भी जब बात नहीं बनी तो मां ने बेटी को आग के हवाले करने के बाद खुद को भी आग लगा ली.

घर के बाहर बैठे पिता को जब आग लगने की सूचना मिली तो वह आग बुझाने के लिए घर के अंदर गया. यहां पत्नी और बेटी को बचाने की कोशिश में वह भी झुलस गया. फिलहल, पुलिस मामला दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *