अवैध शराब पकड़ने गई टीम पर हमला, अधिकारियों ने भागकर बचाई जान

श्योपुर 
मध्य प्रदेश में श्योपुर के रायपुरा गांव में अवैध शराब पकड़ने के लिए पहुंची एफएसटी टीम पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. आरोप है कि शराब माफियाओं ने ईंट-पत्थरों से हमला किया. इस दौरान टीम प्रभारी, नायब तहसीलदार और श्योपुर पुलिस के सूबेदार ने किसी तरह भागकर जान बचाई. भीड़ को भगाने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी.

जानकारी के मुताबिक अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर एफएसटी टीम रायपुरा के एक घर पहुंची और तलाशी लेने लगी. तभी आरोपियों ने टीम पर हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले में कुछ पुलिस कर्मियों को चोट आई है और टीम की गाड़ी के कांच भी टूट गए. इसके बाद आत्मरक्षा के लिए पुलिस को हवाई फायर कर वहां से भागना पड़ा.

घटना के बाद एफएसटी टीम ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. इस दौरान आरोपी हमलावर भी देहात थाने पहुंच गए और अपना पक्ष रखा. आरोपियों का कहना है कि सिविल ड्रेस में कुछ पुलिस वाले उनके घर पहुंचे और उनके बेटे की पिटाई करने लगे. जब विरोध किया तो गोली चला कर उन्हें धमकाया और वहां से चले गए.

इस बारे में टीम प्रभारी नायब तहसीलदार का कहना है कि वह सूचना मिलने पर अवैध शराब पकड़ने के लिए रायपुरा गए थे. मौके से 2 पेटी शराब जब्त की तो घर मे मौजूद कुछ और लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में कुछ सिपाहियों को चोट आई है और गाड़ी के शीशे टूट गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *