रो पड़ीं AAP उम्मीदवार आतिशी, गौतम पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली
पूर्वी दिल्ली से AAP उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को अपने खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं। उन्होंने दावा किया कि उनके प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के गौतम गंभीर ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाए हैं। गौतम गंभीर ने भी ट्वीट करके कहा कि अगर साबित होता है कि उन्होंने कुछ गलत किया है तो वह अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे।

 

संवाददाता सम्मेलन के दौरान आतिशी के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी थे। पत्रकारों के सामने पर्चा पढ़ते समय आतिशी रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि पूर्व क्रिकेटर गंभीर के राजनीति में आने पर उन्होंने उनका स्वागत किया था लेकिन अब बीजेपी बेहद निचले स्तर पर पहुंच गई है। बता दें कि AAP का आरोप है कि गौतम गंभीर के पास दो मतदाता पत्र हैं और इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ सकते।

पिछले दिनों आतिशी ने भी कहा था कि जनता गौतम गंभीर को देखने के लिए भले ही उनकी सभाओं में जाती हो लेकिन वोट उन्हें नहीं देगी। क्योंकि जनता ऐसा नेता चाहती है जो उनके बीच रहे। गौतम गंभीर ने भी ट्विटर हैंडल के जरिए आम आदमी पार्टी पर वार किया है।

गौतम गंभीर ने कहा लिखा कि आप (अरविंद केजरीवाल) ऐसे पांचवें मुख्यमंत्री हैं जिन्हें अपने झाड़ू का इस्तेमाल खुद का दिमाग साफ करने के लिए करना चाहिए। उन्होंने लिखा, 'मैं घोषणा करता हूं कि केजरीवाल और आतिशी अगर प्रूव कर दें कि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा और अगर ऐसा न कर पाए तो क्या वे राजनीति छोड़ देंगे।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *