रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी कटरीना कैफ?

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की पुलिस पर बनीं फिल्में अभी तक बॉक्सऑफिस पर काफी सफल रही हैं। इन फिल्मों में अजय देवगन की 'सिंघम' और रणवीर सिंह की 'सिंबा' जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। अब रोहित एक बार फिल्म अक्षय कुमार को लेकर एक और फिल्म 'सूर्यवंशी' बना रहे हैं जिसमें वह एक पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Mar 4, 2019 at 7:32pm PST

इस फिल्म की घोषणा होने के बाद से ही यह अंदाजे लगाए जाने लगे कि फिल्म में उनके ऑपोजिट कौन सी हिरोइन दिखाई देंगी। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय के साथ कटरीना की जोड़ी बन सकती है। कहा जा रहा है कि कटरीना को फिल्म में कास्ट किए जाने की पूरी तैयारी हो गई है। इससे पहले अक्षय और कटरीना ने एक साथ 'वेलकम', 'तीस मार खान', 'सिंग इज किंग', 'दे दना दन', 'हमको दीवाना कर गए' जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं।

हालांकि रोहित शेट्टी के दिमाग में इस रोल के लिए किसी और हिरोइन का नाम था लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ही इस फिल्म के लिए कटरीना की सिफारिश की है। रोहित शेट्टी इस फिल्म को 2020 में ईद के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म का सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से क्लैश होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *