रेप का आरोप, घोसी से गठबंधन प्रत्‍याशी के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट

वाराणसी
पूर्वांचल के मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से एसपी-बीएसपी गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा से दुष्‍कर्म और ब्‍लैकमेल के आरोप में कोर्ट ने अतुल के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया है। पुलिस की तीन टीमें गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।

मऊ सदर विधायक बाहुबली मुख्‍तार अंसारी के करीबी अतुल राय घोसी सीट से बीएसपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। अतुल राय के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की तहरीर पर दुष्‍कर्म सहित अन्‍य आरोपों में मुकदमा होने के बाद न्‍यायिक मैजिस्‍ट्रेट (प्रथम) आशुतोष तिवारी की कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वॉरंट जारी किया है।

लंका थाना प्रभारी भारत भूषण यादव ने बताया कि अतुल राय को गिरफ्तार करने के लिए तीन थानेदारों की टीमें गाजीपुर तथा मऊ भेजी गई हैं। पुलिस टीमों ने अतुल राय के कई ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन फिलहाल उसका सुराग नहीं लग सका है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस अतुल के करीबियों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में है।

बता दें कि अतुल राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता गाजीपुर की रहने वाली है। उसने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि पत्‍नी से मिलाने के बहाने लंका के अपने फ्लैट में बुलाकर अतुल ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद सीसीटीवी कैमरों से बनाए विडियो वायरल करने की धमकी देकर लगतार यौन शोषण करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि अतुल ने उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी। दूसरी ओर अतुल राय का कहना है कि आरोप लगाने वाली युवती उनके ऑफिस में आती थी और चुनाव लड़ने के नाम पर चंदा लेती थी। लोकसभा चुनाव में प्रत्‍याशी बनने के बाद उसने ब्‍लैकमेल करने का प्रयास किया। इसका मुकदमा बलिया के नरही थाने में दर्ज करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *