क्रिकेट को लेकर हुए झगड़े में किया बीचबचाव, नाबालिग ने कर दी हत्या

नई दिल्ली
त्रिलोकपुरी में चेचेरे भाई और एक नाबालिग के बीच हो रही लड़ाई में बीचबचाव करने पर एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ गई। बीचबचाव करने पर लड़ाई में शामिल 16 वर्षीय नाबालिग ने युवक आकाश कुमार (22) पर चाकू से कई बार वार कर दिया। घायल आकाश की शनिवार को मौत हो गई। 
  
दरअसल, आकाश के चचेरे भाई और आरोपी के बीच क्रिकेट मैच को लेकर झगड़ा हो रहा था। आकाश दोनों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने पहुंचा। युवक के बीच-बचाव करने से नाबालिग नाराज हो गया। इसके बाद वह रसोई के चाकू के साथ वापस ग्राउंड पर आया और आकाश पर कई बार वार कर दिया। 

डीसीपी जसमीत सिंह ने कहा कि एफआईआर में मर्डर की धारा 302 शामिल कर दी गई है। उचित कार्रवाई की जा रही है। घटना 22 अप्रैल की है, जब दो किशोरों के बीच छोटी सी बात पर हाथापाई हो गई। पास में मौजूद आकाश ने चचेरे भाई लड़ते देखा तो बीच-बचाव करने पहुंचे। उसने दोनों किशोरों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझा भी दिया था, लेकिन बाद आरोपी किशोर रसोई के चाकू के साथ पहुंचा और उस पर वार कर दिया। 

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया। आरोपी किशोर में सुधार गृह भेज दिया गया। आकाश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर थी। शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *