रूझानों के बीच 23 मई को भोपाल छोड़ छिंदवाड़ा जाएंगे सीएम कमलनाथ

छिंदवाड़ा
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ कल यानी 23 मई को दोपहर 3 बजे भोपाल से छिंदवाड़ा जाएंगे. मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि 23 मई को मतगणना शुरु होने के बाद सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा जाएंगे. बता दें कि छिंदवाड़ा संसदीय सीट से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. कयास लगाया जा रहा है कि दोपहर तीन बजे तक रूझान आने शुरू हो जाएंगे. ऐसे में सीएम कमलनाथ, बेटे नकुलनाथ के परिणाम के मद्देनजर छिंदवाड़ा जा रहे हैं.

इसके पहले छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू को आचार संहिता उल्लंघन का दोषी मानते हुए मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने थाने पहुंचकर गिरफ्तारी दी थी. इसके बाद प्रदेश में फिर से राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है.

इस मामले में मध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए चेतावनी दी है कि कमलनाथ आग से ना खेलें. राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी पहले दिन से ही कह रही है कि कांग्रेस हार रही है इसी बौखलाहट में बीजेपी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

राकेश सिंह का कहना है कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के सामने आने के बाद कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री को प्रदेश में अपनी सरकार बचाने का कोई उपाय नहीं सूझ रहा है, उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं है कि केंद्र में किसकी सरकार बन रही है. वर्तमान की कांग्रेस सरकार का कोई भविष्य नहीं है क्योंकि वह अंतरविरोध से जूझ रही है उसके विधायक और सांसद कहीं साथ न छोड़ दें यह डर सता रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *