मोदी के मंत्री ने कसा तंज, केजरीवाल बोले- आगे नहीं होगी गलती

 

नई दिल्ली             
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली के ओखला में भारत के सबसे बड़े 56.4 करोड़ लीटर प्रतिदिन क्षमता वाले सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का एक साथ शिलान्यास किया. हालांकि दिलचस्प पल तब आया जब दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में मोदी सरकार के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सरकार द्वारा लगाए गए बधाई पोस्टर पर तंज कसते नज़र आए. जवाब में अरविंद केजरीवाल को भी कहना पड़ा कि आगे से ऐसी गलती नहीं होगी.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि आज नोएडा से आते समय पूरी दिल्ली में जगह जगह पोस्टर देखे, जिसमें केजरीवाल सरकार ने पूरी दिल्ली को ढेर सारी बधाइयां दी है. मुझे खुशी है कि दिल्ली को बधाई देने का केजरीवाल साहब को मौका मिला लेकिन थोड़ा सा धन्यवाद भारत सरकार को दे देते क्योंकि इस सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का 85% फंड केंद्र सरकार ही दे रही है.
 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'आज देश का सबसे बड़ा सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का शिलान्यास किया जा रहा है. इसके लिए केंद्र सरकार का तहेदिल से धन्यवाद करता हूं. केंद्र सरकार इस योजना में 85% फंड दे रही है और साथ ही सहयोग के लिए केंद्र के शुक्रगुज़ार हैं. शेखावत जी सही कह रहे हैं कि रास्ते में बधाई संदेश वाले कई पोस्टर लगे थे, वो मुझे भी खटके थे लेकिन आज दिल्ली जल बोर्ड का कार्यक्रम है तो बोर्ड के अधिकारियों को सिर्फ बॉस की फोटो दिखाई दी होगी. आगे से इस बात का ख्याल रखा जाए. दुनिया तब बदलेगी जब सब साथ का करेंगे. आगे से सभी को क्रेडिट मिलना चाहिए, आगे से ऐसी त्रुटी नहीं होगी.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *