रिलीज़ हो गया सलमान और कटरीना का सबसे रोमांटिक सॉन्ग ‘चाशनी’

सलमान खान की इस साल रिलीज़ होनेवाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' का दूसरा गाना रिलीज़ किया जा चुका है। इस सॉन्ग का टाइटल है 'चाशनी', जिसमें सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी बेहद ही कातिलाना नजर आ रही है। गाने के बोल हैं, 'तू बन जा मेरी चाशनी', जिसमें दोनों के बीच रोमांस की बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया गया है।

यकीनन यह सॉन्ग कटरीना और सलमान के बीच फिल्माए गए सबसे खूबसूरत और रोमांटिक गानों में से एक है, जिसमें फैन्स के लिए वाकई मिठास का ओवरडोज़ नजर आ रहा है। इससे पहले सलमान ने इस गाने का कुछ सेकंड का टीज़र जारी किया था, जिसके बाद से ही फैन्स इस गाने को लेकर काफी उत्साहित दिखे।

इस गाने को जिस कदर यूट्यूब पर व्यूज़ मिलते जा रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि यह सॉन्ग आनेवाले लंबे समय तक चार्ट्स में टॉप पर बना रहेगा। कुछ ही मिनटों में इस गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

सलमान खान ने ट्विटर पर इस गाने का लिंक शेयर किया है और इस गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा था, 'इस ईद…इश्क मीठा है। चाशनी का टीज़र जारी।'

इससे पहले फिल्‍म का ट्रेलर और इसके पोस्‍टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। भारत इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्‍बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्राोवर भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *