रियलमी जल्द ही भारत में अपने तीन नए प्रॉडक्ट कर सकता है लॉन्च

रियलमी जल्द ही मार्केट में दो नए स्मार्टफोन- Realme X3 Super Zoom और Realme X3 के साथ Realme TV भी लॉन्च कर सकती है। तीनों अपकमिंग प्रॉडक्ट कंपनी के इंडिया सपॉर्ट पेज पर देखा गया है। पिछले हफ्ते कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रियलमी X3 सुपरजूम के 60x जूम और स्टारी मोड फीचर की झलक भी दिखाई थी। इसके बाद से ही रियलमी फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

रियलमी इंडिया के सपॉर्ट पेज के ड्रॉप डाउन मेन्यू में अनअनाउंस्ड डिवाइस के तौर पर रियलमी X3 सुपर जूम, रियलमी X3 और रियलमी TV को देखा जा सकता है। ये डिवाइसेज अभी केवल ड्रॉपडाउन मेन्यू में ही दिख रहे हैं। इनके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। रियलमी ने भी सपॉर्ट पेज लिस्टिंग के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

रियलमी X50m हो सकता है रियलमी X3
फोन अरीना की एक रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी X50m पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ है। यह फोन भी लॉन्च से कुछ दिन पहले सपॉर्ट पेज पर दिखने लगा था। हालांकि, बाद में कंपनी ने इस लिस्टिंग को पेज से हटा दिया था। इसे इस बात का इशारा भी माना जा सकता है कि कंपनी X50m को भारत में नए नाम के साथ लॉन्च कर सकती है। कंपनी इससे पहले भी कई रीब्रैंडेड डिवाइसेज को लॉन्च कर चुकी है।

हाल में कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने रियलमी X3 सुपरजूम के कैमरा फीचर्स के बारे में बताया था। फोन के अन्य फीचर्स के बारे में अफवाह है कि इसमें 6.57 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले और 12जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिलेगा। बताया जा रहा है कि फोन में 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4200mAh की बैटरी दी जा सकती है।

रियलमी टीवी पर चल रहा काम
स्मार्टफोन्स के अलावा रियलमी सपॉर्ट पेज पर रियलमी टीवी भी लिस्ट है। कंपनी पिछले कुछ वक्त से स्मार्ट टीवी मार्केट में एंट्री की तैयारी कर रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने फर्स्ट मॉडल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी पहले कह चुकी है कि उसके स्मार्ट टीवी सबसे पहले भारत में लॉन्च होंगे। कुछ सर्टिफिकेशन लिस्टिंग्स की मानें को रियलमी टीवी 32 इंच और 42 इंच के साइज में आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *