रिपब्लिक डे पर युवाओं के बीच दिखेगा लेयर्ड ड्रेसिंग का जलवा

इस रिपब्लिक डे पर युवाओं के बीच लेयर्ड ड्रेस का जलवा दिखेगा। स्टाइलिश लुक के लिए युवा ड्रेस से लेकर एक्सेसरीज में कई प्रयोग कर रहे हैं ताकि वह इस दिन अलग दिखें। खादी के एसिमेट्रिकल कुरते के साथ जैकेट या बंडी का ट्रेंड है, जबकि लड़कियां सफेद कुरता के साथ तिरंगा दुपट्टा ट्राई कर रही हैं। इसके अलावा रिपब्लिक टोपी, बैज, ब्रेसलेट, इयररिंग, हैंड बैंड का भी क्रेज है।

आयोजनों के लिए कर रहे तैयारी
रिपब्लिक डे को लेकर युवाओं में खास उत्साह है। इसलिए वह ड्रेसिंग को नजरअंदाज नहीं करना चाहते। कोचिंग, कॉलेज और स्कूल में होने वाले आयोजनों के लिए रिपब्लिक डे थीम के ड्रेस ले रहे हैं। युवाओं में सफेद रंग के एसिमेट्रिकल कुरते के साथ हाफ या फुल स्लीव बंडी का फैशन है। स्टाइलिस एसिमेट्रिकल कुरते यूथ पर खूब फबते हैं।

ट्राई कलर के दुपट्टे और साड़ियां
लड़कियों में सफेद कुरते के साथ तिरंगे के कलर वाले दुपट्टा का क्रेज है। चुनरी प्रिंट की जगह अब ट्राई कलर वाले दुपट्टे बाजार में मिल रहे हैं, जिसे वह अपने ड्रेस के साथ मैच करवा रही हैं। दानापुर की अनामिका कहती हैं कि रिपब्लिक डे के लिए मैंने खादी का कुरता लिया है और इसके साथ तीन रंगों वाला दुपट्टा मैच कराया है। इसके अलावा तीन रंगों वाली साड़ियों का भी क्रेज है। शिफॉन, जॉर्जेट में इस तरह की साड़ियां उपलब्ध है। ड्रेस के साथ स्टाइलिश इयररिंग, बैज, चूड़ियां भी मैच करवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *