रिटायर्ड जज ने बहू को पीटा, विडियो वायरल

हैदराबाद
मद्रास हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज नूटी राममोहन राव, उनकी पत्नी और बेटे का हैरान कर देने वाला विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें परिवार के सदस्य अपनी बहू को प्रताड़ित करते दिख रहे हैं। नूटी की बहू सिंधू ने 27 अप्रैल को पुलिस में शिकायत की थी और पति के साथ-साथ ससुरालवालों के खिलाफ शारीरिक और मानसिक यातना देने के आरोप लगाया था। हालांकि, अब पति के तलाक की अर्जी देने के बाद उन्होंने ये विडियो सार्वजनिक कर दिए।

पति, सास, ससुर ने किया प्रताड़ित
सीसीटीवी में दिख रहा है कि सिंधू के पति वशिष्ठ उन्हें काउच पर धक्का देते हैं और जैसे ही वह उठने की कोशिश करती हैं, नूटी चिल्लाते हुए उन्हें हाथ से पकड़कर फिर से काउच पर धकेल देते हैं। वह सिंधू को पीटते हैं और खींचते हैं। इस दौरान उनके बच्चे भी मां को बचाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं। सिंधू का कहना है कि उनकी सास दुर्गा लक्ष्मी पीछे से चिल्ला रही थीं कि सिंधू पागल हैं और उन्हें नींद की दवा देने की जरूरत है। जब सिंधू को ज्यादा चोटें लग गईं को उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया गया।

मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा
सिंधू का दावा है कि नूटी ने उनसे किसी से भी कुछ नहीं करने के लिए कहा लेकिन डॉक्टर सब समझ गए और मेडिकल रिपोर्ट में सारी चोटों का जिक्र किया। सिंधू के सीने के बाईं ओर और होठों के ऊपर खरोंचे, दाएं कंधे के ऊपर चोट के निशान पाए गए। यह रिपोर्ट पुलिस को भेज दी गई और उनके केस को इससे बल मिला। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह अपने पैरंट्स के घर चली गईं और अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। तीनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए और दहेज रोकथाम अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

अब तलाक चाहता है पति
सिंधू का कहना है कि उन्हें यह विडियो इसलिए सार्वजनिक किया है क्योंकि उनके पति ने तलाक की अर्जी दी है। उनका कहना है कि वह इतने साल तक अपनी बेटियों के लिए यह प्रताड़ना झेलती रहीं और संबंध सुधारने की कोशिश करती रहीं लेकिन अचानक पति ने तलाक की अर्जी दे दी। उन्हें उम्मीद है कि विडियो के जरिए सच्चाई सबके सामने आएगी। उनका कहना है कि उनके पति सास-ससुर के प्रभाव में आकर ऐसा बर्ताव करते थे। वह ससुराल वालों को गिरफ्तार भी नहीं कराना चाहतीं। अपनी बेटियों की खातिर अपने पति को वापस पाना चाहती हैं। उनकी दोनों बेटियां उनके साथ ही रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *