पंजाब सीएम की सुरक्षा में लगे कमांडो ने डिस्को में छेड़खानी से रोका तो गोली मारकर हत्या

 
मोहाली 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सुरक्षा में तैनात एक कमांडो की मोहाली के एक डिस्को में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पंजाब पुलिस की चौथी कमांडो बटालियन में तैनात सुखविंदर कुमार को चरणजीत सिंह उर्फ साहिल सागर ने इसलिए गोली मार दी, क्योंकि वह साहिल को महिलाओं से बदतमीजी करने से रोक रहे थे। 

सुखविंदर फिरोजपुर के रारावली गांव के निवासी थे। वह मोहाली के कमांडो कॉम्पलेक्स में रहते थे। रविवार रात करीब 2:30 बजे साहिल अपने तीन दोस्तों के साथ मोहाली के फेज XI के एक डिस्को में डांस कर रहा था। इस दौरान वह दूसरी महिलाओं से बदतमीजी कर रहा था। उनके विरोध करने के बाद भी उन्हें छू रहा था। 

पार्किंग लॉट में ली जान 
क्लब में मौजूद सुखविंदर ने इस बात का विरोध किया और दोनों में बहस हो गई। झगड़ा बढ़ने पर क्लब से साहिल और उसके दोस्तों को करीब 2:45 बजे निकाल दिया गया। जब सुखविंदर 3:20 पर बाहर निकले तो साहिल पार्किंग लॉट में उनका इंतजार कर रहा था। दोनों में एक बार फिर बहस हो गई। इस बार साहिल ने गाड़ी से पिस्तौल निकालकर सुखविंदर पर गोली चला दी। 

सीधे सीने में जा लगी गोली 
एक गोली सुखविंदर के सीने में जा लगी और दूसरी पेट को छूते हुए निकल गई। तीसरी गोली हवा में फायर कर साहिल भाग निकला। मोहाली के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया है, 'आरोपी की पहचान साफ है। हम उसके साथियों से बात कर रहे हैं, जल्द की उसे गिरफ्तार कर लेंगे। उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं।' पुलिस पार्किंग लॉक की सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *