रायपुर में 15 केस मिलते ही सतर्कता बढ़ी

रायपुर
रायपुर जिले में पहली बार 15 केस जिसमें एम्स के स्टाफ भी शामिल हैं कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सतर्कता बढ़ गई है। शनिवार देर रात तक कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 84 तक पहुंच चुका था। गौर करने वाली बात यह है कि रायपुर जिले में ही 15 केस मिले हैं। बलौदाबाजार 14,कोरबा 10, रायपुर 15, कांकेर 1, बिलासपुर 3, सूरजपुर 1, कबीरधाम 28, दुर्ग 6, रायगढ़ 3, मुंगेली 2, जशपुर 1 मरीज मिले। वहीं 22 डिस्चार्ज भी हुए।

रायपुर में मिले केस के संदर्भ में स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि लक्ष्मणनगर में 31वर्षीय युवक,गोकुलनगर में 39 वर्षीय पुरुष,प्रेमनगर मोवा में 29 वर्षीय युवक,सकरी क्वारांटाइन सेंटर धरसींवा में 5 साल का बालक,अभनपुर में6,एम्स के वार्ड बी में 41वर्षीय पुरुष,वार्ड 3 बी 3 में भर्ती युवक के साथ एम्स का चिकित्सक और दो लैब टेक्निशियन कोरोना पाजिटिव मिले हैं।

शासन की ओर से तत्काल में मरीज मिलने वाले एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के साथ सेनेटाइज व आवाजाही प्रतिबंधित करवाया जा रहा है। मरीजों को नजदीकी कोविड 19 हास्पिटल में दाखिल कराने के साथ परिवार के सदस्य या संपर्क रहे व्यक्तियों को क्वारांटाइन कर रही है। शाम को6बजते ही पूरे शहर में पुलिस की गाड़ी घूमते नजर आने लगती है और 7 बजते तक बाजार बंद करवा दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *