मुख्यमंत्री महाकाल के दर्शन कर दिनभर करेंगे कोरोना नियंत्रण की समीक्षा

उज्जैन
मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कोरोना बीमारी से लोगों की जान बचाने को चुनौती से निबटने की कामयाबी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर में खजराना श्रीगणेश और उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे। भगवान श्रीगणेश के दर्शन के बाद वे सोमवार को इंदौर में दिन भर मौजूद रहकर वहां कोरोना नियंत्रण के लिए किए गए कामों की जानकारी लेंगे और कोरोना योद्धाओं समेत समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से संवाद करेंगे। इंदौर दौरे के बाद सीएम चौहान उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए जाएंगे और इसके बाद अपनी वर्किंग स्टाइल में फील्ड में जाएंगे। सीएम शिवराज विधानसभा उपचुनाव वाले जिलों में भी जल्द दौरे करेंगे।

प्रदेश में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित इंदौर जिला ही रहा है। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगातार दिन-रात एक करने के लिए बैठकें और स्वास्थ्य सेवाएं बहाल करने में जुटे सीएम चौहान ने अब हालात सामान्य होने की स्थिति में जिलों का दौरा करने का फैसला किया है। इसलिए मुख्यमंत्री चौहान सोमवार को इंदौर पहुंचेंगे। इंदौर में उनका सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का निरीक्षण, मेडिकल कॉलेज भ्रमण का कार्यक्रम है। वे पहले इंदौर जिले के कोरोना मामलों की समीक्षा वहीं करेंगे फिर प्रदेश के सभी जिलों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना समीक्षा कलेक्टर कार्यालय में करेंगे। वे यहां आत्म निर्भर भारत कार्यक्रम के तहत रोजगार प्रमाण पत्र कार्यक्रम तथा निगम स्वास्थ्य कर्मियों को मास्क वितरण, इंदौर थीम सांग का लोकार्पण भी करेंगे।

दिन-भर के कार्यक्रम में सीएम शिवराज इंदौर में डॉक्टर और प्रबुद्ध नागरिकों से चर्चा करने के साथ औद्योगिक संगठनों से चर्चा करेंगे और कोरोना से लड़ाई में शहीद होने वाले वारियर्स के परिजन से संवाद भी करेंगे। शिवराज इंदौर के भाजपा नेताओं, सांवेर के जनप्रतिनिधि से चर्चा भी करेंगे। सीएम चौहान के दौरे के दौरान सांवेर विधानसभा के कई कांग्रेसी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *