पीएम मोदी ने किया आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ने का काम -सांसद सुनील सोनी

रायपुर
ऐसे समय में देश के लोग इन बातों को सोचते नहीं थे, सपने देखते थे कि धारा 370 और 35 ए भी कभी समाप्त होगा, ट्रिपल तलाक से मुक्ति मिलेगी, सीएए कानून के माध्यम से नागरिकता मिलेगी. इन सारी व्यवस्थाओं को लागू कर एक आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है.

यह बात सांसद सुनील सोनी ने मोदी सरकार के एक साल पूरे होने पर आयोजित भाजपा-भाजयुमो की वर्चुअल रैली को लेकर कही. सांसद ने कहा कि मोदी सरकार के एक साल पूरे हुए उनकी उपलब्धियां है, यह ऐतिहासिक वर्ष रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री मोदी जिस प्रकार से देश में आह्वान किया, फिर जनता कर्फ्यू लगा, जो कोरोना के योद्धा थे, उन्हें मानसिक रूप से तैयार करने का काम किया. उनके लिए सारे देश के लोगों ने तालिया बजाई, थाली और घंटी भी बजाए. पूरा देश उनके साथ में खड़ा है.

सांसद सोनी ने कहा कि जो लोग आज भी संक्रमित हो रहे हैं, इनका हौसला बढ़ाने का काम नरेंद्र मोदी के माध्यम से हुआ. हमारे सेना को तैयार किया. उसी का परिणाम है कि देश बेहतर स्थिति की ओर बढ़ रहा है. व्यक्ति की भूख शांत करने के लिए उनके घर के अंदर चावल, दाल पहुंचा रहे हैं, जनधन योजना के माध्यम से पैसे पहुंच रहे हैं, किसान के खाते में सम्मान निधि पहुंच रहे. उन्होंने आह्वान किया कि आइए हम सब मिलकर मोदी का संबल बढ़ाएं आने वाले वर्ष में आत्मनिर्भर भारत स्वदेशी भारत का निर्माण करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *