रामकृष्ण कुसमरिया बोले- मैने कभी नहीं मांगा था टिकट!

भोपाल

मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार में मंत्री रहे रामकृष्ण कुसमरिया को कांग्रेस में आने के बाद भी टिकट नहीं मिला है. टिकट नहीं मिलने पर कुसमरिया ने कहा कि मैंने कभी टिकट नहीं मांगा था. मुझे कमलनाथ ने टिकट का ऑफर किया था, लेकिन पार्टी के दूसरे नेताओं ने उनकी बात को नहीं माना. इस बात की मुझे हैरानी नहीं है कि मुझे टिकट नहीं मिला. मेरे लिए दमोह में पार्टी के प्रत्याशी को जिताना सबसे बड़ा चैलेंज है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले टिकट की आस में कुसमरिया ने कांग्रेस का दामन थामा. बुंदेलखंड का बड़ा चेहरा होने के चलते उम्मीद थी कि कांग्रेस उनपर जरूर भरोसा करेंगी, लेकिन उन्हें कांग्रेस का टिकट भी नहीं मिला. बीजपी से पांच बार के सांसद रहे रामकृष्ण कुसमरिया को उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास भी था कि उन्हें दमोह या खजुराहो सीट से टिकट जरूर दिया जाएगा.

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज रामकृष्ण कुसमरिया ने निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का फैसला किया था. लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया. रामकृष्ण कुसमरिया को दमोह और पथरिया दोनों जगहों से जनता का समर्थन नहीं मिला और हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *