मोहिना कुमारी सिंह कोरोना पीड़ित होने के बावजूद लौंटी घर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऐक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह पिछले 10 दिनों से कोरोना के संक्रमण के कारण ऋषिकेश के एम्स में भर्ती थीं, लेकिन अब वह घर वापस लौट आई हैं। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि मोहिना अभी भी ठीक नहीं हैं। यानी वह अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, बावजूद इसके वह घर वापस लौट आई हैं। हालांकि मोहिना घर पर आइसोलेशन में हैं।

बता दें कि मोहिना उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरू सतपाल महाराज की बहू हैं। मोहिना के अलावा उनके सास-ससुर यानी (सतपाल महाराज और उनकी पत्नी) व स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब सब घर वापसी कर चुके हैं और आइसोलेशन में हैं।

मोहिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और उसमें बताया कि वे सब घर तो लौट आए हैं, लेकिन अभी भी कोरोना पॉजिटिव ही हैं। मोहिना ने लिखा, 'मैं घर वापस आ गई हूं…लेकिन हम अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं। हम पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं। हमें अभी नहीं पता कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने में कितने दिन और लगेंगे। हम हॉस्पिटल में करीब 10 दिनों तक रहे है और मेरे शरीर में कोरोनावॉयरस ऐडमिट होने से 5 दिन पहले से था। उम्मीद है कि यह वायरस कुछ दिन और शरीर में रहेगा और अंतत: मैं इसे हराने में कामयाब हो जाऊंगी। पर तब तक हमें बहुत ही कड़े नियम फॉलो करने होंगे। वैसे अभी हम सब ठीक महसूस कर रहे हैं। सपॉर्ट करने के लिए एक बार फिर आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *